Personal Accident Insurance - Accident Coverage Policy - Religare

व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा - सुरक्षित व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा के बारे में


सड़कों पर वाहनों की संख्या बढ़ने और इसके प्रमुख होने पर दाने निकलने के साथ, किसी दुर्घटना को पूरा न कर पाने की कोई गारंटी नहीं है। इस तरह की अपरिहार्य परिस्थितियां गंभीर चोटों और कभी-कभी मौत का कारण बन सकती हैं। यह तब होता है जब व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा। दुर्घटना दुर्घटना बीमा एक प्रकार की योजना है, जो किसी दुर्घटना में किसी व्यक्ति या उसके परिवार को वित्तीय क्षतिपूर्ति प्रदान करने के लिए बीमित व्यक्ति को दी जाती है। यह आपको निम्नलिखित मामलों में बीमित राशि प्रदान करता है



जब बीमित व्यक्ति किसी दुर्घटना के कारण घायल हो जाता है
जब बीमित व्यक्ति स्थायी / आंशिक उपचार योग्य / अनुपयोगी विकलांगता का सामना करता है

जब दुर्घटना में बीमित व्यक्ति की मृत्यु हो जाती है

ज्यादातर मामलों में, लोग कार / मोटर बीमा खरीदते समय व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा प्राप्त करते हैं। आपके द्वारा चुनी गई योजना के आधार पर, प्रीमियम की लागत और बीमा राशि अलग-अलग होगी। इसके अलावा, कई अन्य कारक भी हैं जो प्रीमियम का निर्धारण करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, आपको व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा के लिए भुगतान करना होगा, जैसे कि विदेश में होने वाली दुर्घटनाओं के लिए कवरेज, परिवार को अतिरिक्त मुआवजा, बाल शिक्षा लाभ, एम्बुलेंस भत्ता , आदि।

एक सलाह के रूप में, हम सुझाव देते हैं कि आप व्यक्तिगत आकस्मिक बीमा से भुगतान कर सकते हैं। यदि आप उच्च प्रीमियम का भुगतान करने के इच्छुक नहीं हैं, तो मूल योजना के लिए साइन अप करें लेकिन इस बीमा से पूरी तरह से भुगतान करें।

रेलिगेयर हेल्थ इंश्योरेंस में, हम मानते हैं कि स्वास्थ्य और खुशी हाथ से जाती हैं। इसलिए हम आपको सुरक्षित- एक व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा लाते हैं, जो हर उस चिंता को सीधे संबोधित करता है जो एक गंभीर दुर्घटना के परिणामस्वरूप उत्पन्न हो सकती है।

सुरक्षित वास्तव में व्यापक सुविधाओं, वैकल्पिक लाभों, परेशानी-मुक्त प्रक्रियाओं और विचारशील सेवाओं से व्यापक है, यह सुनिश्चित करता है कि रिकवरी का मार्ग चिंता मुक्त हो, जिससे आपकी सेहत अच्छी हो।

आपके स्वास्थ्य बीमाकर्ता के रूप में, यह वास्तव में स्वास्थ्य Hamesha है!

No comments:

Post a Comment

Religare Health Insurance Mumbai

Like Facebook Page